शनिवार, 5 मार्च 2016

साहिल के शब्दों की गजल (DREAM GIRL )......लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह - 2016

साहिल के शब्दों की गजल (DREAM GIRL )……लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह – 2016

जो मेरा आज है, जो मेरा कल है, मेरे शब्दों की जो गजल है |
वो मेरी DREAM GIRL है
जो मेरे दिल की धड़कन में, सांसो की तड़पन में, रातो के सपनो में,
परायो में, अपनों में, दुःख में, सुख में, मंजिल के रुख में,
जो हर पल है वो मेरी DREAM GIRL है |
मेरे शब्दों की जो गजल है, वो मेरी DREAM GIRL है |

मेरी आँखों की पालक में, जिंदगी की झलक में, मेरी
हर मुश्किल का जो हल है, मेरी खुशियों का जो दलदल है
वो मेरी DREAM GIRL है

मेरी आँखों का जो पानी है, मेरी जिंदगी की जो कहानी है |
जो मेरी जिंदगी के समुन्द्र का तल है वो मेरी DREAM GIRL है |

लेखक :- साहिल शर्मा S / O मनोज शर्मा
संपर्क :- +91 9896976601
+91 8570066412

Share Button
Read Complete Poem/Kavya Here साहिल के शब्दों की गजल (DREAM GIRL )......लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह - 2016

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें