मंगलवार, 1 मार्च 2016

(सपना मेरा कुछ ऐसा है |)....लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह

(सपना मेरा कुछ ऐसा है |)….लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह

सपना मेरा कुछ ऐसा है |
ठंडी पवनो के जैसा है |

मैं साहिल सरदार शहीदे आज़म शहीद भगत सिंह जी को अपना भगवान, अपना आदर्श मानता हूँ |
दोस्तों मेरा सपना है की हमारे देश का हर एक नौजवान हमारे देश की आने वाली पीढ़ी हमारे देश का भविष्य भ्रष्टाचार, कन्या भूर्ण हत्या, दहेज़ प्रथा,दुष्कर्म,चोरी, गुंडागर्दी ये सब कुछ छोड़कर एक नए लक्ष्य एक नए कदम एक नई राह, एक नई मंजिल की और चले |
(इस देश से आगे निकलने का ना किसी में कोई साहस हो, ये इतनी आगे निकले की हर कामयाबी इसके पास हो
ये सरे जहाँ से खास हो,ये खुद में एक इतिहास हो)
क्या मुकाबला करे कोई और देश इसके, शहीद चन्द्र शेखर आज़ाद, शहीदे आज़म शहीद भगत सिंह, शहीद रामप्रसाद बिस्मिल, शहीद बुटकेश्वर दत्त, शहीद अश्फाकुला खान, माननीय नरेंद्र मोदी जैसे रक्षक हो जिसके
मेरे देश की लडकिया यहाँ खुल कर पढ़ सके, आगे वो बढ़ सके, आसमान की बुलंदियों की सीढ़ी पर आसानी से चढ़ सके, हर चुनौती से वो डट के लड़ सके |
मैं खुद भी एक लड़का हूँ
10 वीं कक्षा में पढता हूँ
बेटियों की इज्जत करता हूँ
अपने देश के लिए मरता हूँ
सपना मेरा कुछ ऐसा है ठंडी पवनो के जैसा है
देश मेरा आगे बढे
हमेशा ये उन्नति करे
दिल से ये तमन्ना है
शहीदे आज़म शहीद भगत सिंह जैसा हर नौजवान मेरे देश में बने |

लेखक :- साहिल शर्मा s /o मनोज शर्मा ( लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह 2016)
संपर्क :- +91 9896976601
+91 8570066412

Share Button
Read Complete Poem/Kavya Here (सपना मेरा कुछ ऐसा है |)....लेजेंड ऑफ़ फैन भगत सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें